Sunday, September 08, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हौसलों की उड़ान भरेंगे  बागा सराहन के दो भाई बहन, बहन बनेंगी डॉक्टर तो भाई बनेगा इंजीनियर,बड़ी बहन भी डॉक्टर।स्वच्छता ही सेवा-2024 पखवाड़ा 14 सितम्बर से 01 अक्तूबर तक आयोजितखेल में दक्षता प्राप्त करने के लिए निरंतर प्रयासरत रहें युवा - डॉ. शांडिलआनी कॉलेज में एक दिवसीय स्वच्छता शिविर आयोजितशानन जल विद्युत परियोजना के लिए सर्वोच्च न्यायालय का रुख करेगी सरकारः मुख्यमंत्री  निथर बाजार में ड्रेन बनाने का काम जोरों पर सड़कों में पानी इकट्ठा होने से लोगों को हो रही परेशानीपंचकर्म टेक्नीशियन कोर्स परीक्षा परिणाम में अमन ठाकुर रहा प्रथमशिमला में मात्र एक रुपए वेतन पर फिर सेवाएं देंगे सेवानिवृत्त तहसीलदार H L घेजटा
-
क्राइम

FIR  :  दियोटसिद्ध मंदिर राशन  चोरी मामले में नामजद दो कर्मचारियों पर  मुकद्दमा दर्ज

-
रजनीश शर्मा । | July 27, 2024 07:13 PM
 
हमीरपुर ,
 
उत्तरी भारत के प्रसिद्ध सिद्धपीठ बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में अवैध रूप से राशन बेचने के मामले में  दो नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है । यह मामला  जिला प्रशासन द्वारा गठित जांच कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद दर्ज हुआ है । इससे पहले मंदिर  के राशन स्टोर में तैनात कर्मचारी को तुरंत प्रभाव से हटा दिया गया था । इस कर्मचारी को मंदिर ट्रस्ट के अन्य स्थानों पर तैनात करने के निर्देश दिए गए थे ।
 
इन पर ऐसे दर्ज हुआ मामला 
 
मिली जानकारी के मुताबिक मंदिर अधिकारी बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध की शिकायत पर  पहली जुलाई को राशन स्टोर में हुए घटनाक्रम पर यह मामला दर्ज हुआ है । दोनों आरोपी अजय कुमार कनिष्ठ सहायक जोकि वर्तमान में   बाबा बालक नाथ वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चकमोह में कार्यरत है और  पवन कुमार कन्टीन सहायक जोकि वर्तमान में   बाबा बालक नाथ संस्कृत महाविद्यालय चकमोह में  कार्यरत हैं।  इस राशन घोटाले में एफ आई आर  नंबर 80/2024 दिनांक 26 जुलाई को  धारा 306 भारतीय न्याय संहिता के तहत  दर्ज की गई है। 
 
यह है मामला 

दियोटसिद्ध मंदिर में राशन घोटाले के बाद तहसीलदार बड़सर धर्मपाल नेगी को जांच के लिए नियुक्त किया गया था। इस मामले की विस्तृत जांच के साथ ही  यहां पर राशन की चोरी को रोकने के लिए कमेटी की ओर से व्यवस्था में सुधार के सुझाव भी लिए गए। इस मामले में ट्रस्ट कॉलेज के प्रधानाचार्य की अगुवाई में एक कमेटी गठित की गई है। यह कमेटी सील किए गए राशन स्टोर के मामले की व्यापक जांच कर रही है। कमेटी में दियोटसिद्ध चौकी प्रभारी, सहायक मंदिर अधिकारी को भी शामिल किया गया है।
 
मीडिया ने किया था मामला उजागर
 
  मीडिया द्वारा स्टोर से अवैध रूप से राशन बेचने के मामले का भंडाफोड़ किया गया  था। इसके बाद से मंदिर के स्टोर को सील कर दिया गया है। इस मामले में मंदिर ट्रस्ट के कमिश्नर डीसी हमीरपुर अमरजीत सिंह ने तुरंत संज्ञान लेते हुए एसडीएम बड़सर राजेंद्र गौतम को कार्रवाई के आदेश दिए थे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक को शिक्षा विभाग ने किया सस्पैंड, 23 को उपनिदेशक ने स्कूल मुखियों की बुलाई बैठक सरकारी स्कूल के अध्यापक पर छात्रा से अश्लील हरकतें करने का आरोप , मामला दर्ज  चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार मकड़ैना में चोरी के मामले में 18 संदिग्ध थाने तलब, नहीं मिला सुराग
-
-
Total Visitor : 1,67,38,564
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy